Mobile me Video Ringtone Kaise Lagaye
हेलो दोस्तो, आज के इस आर्टिकल में मैं आपको बताने वाला हूं कि Mobile me Video Ringtone Kaise Lagaye जी हा अगर आप भी सीखना चाहते हैं कि वीडियो रिंगटोन कैसे सेट करें गाने वाला तो पूरा आर्टिकल ध्यान से पढ़ते रहिए आज मैं आपको इसी के बारे में बताने वाला हूं। 

दोस्तो जब भी आपके फोन में किसी का भी कॉल आता हैं तो एक सिंपल सा इंटरफेस दिखाई देता हैं जिसे हम बार बार देखकर बोरिंग फील करने लगते हैं। लेकिन आज मैं आपको बताने वाला हूं कि वीडियो रिंगटोन कैसे सेट करें। आइए जानते हैं इसके बारे में। 

Mobile me Video Ringtone Kaise Lagaye New Trick


दोस्तो अब मैं आपको जो स्टेप बताने वाला हु उसको ध्यान से फॉलो करना हैं तभी आप अपने मोबाइल फोन में वीडियो वाली रिंगटोन लगा पाएंगे मतलब जब भी आपके फोन में कोई भी व्यक्ति कॉल करेगा तो वीडियो चलेगा गाने के साथ जो देखने में काफी कमाल का लगता हैं।

आप अपने मन अनुसार जो चाहे वो वीडियो और गाना लगा सकते हैं । वीडियो रिंगटोन सेट करने के लिए नीचे बताए गए सभी स्टेप्स को फॉलो करें: 

 • सबसे पहले Google Play Store से Love Video Ringtone for incoming call एप को डाउनलोड करना हैं।
 • एप डाउनलोड करने के बाद ओपन करें, ओपन करते ही आपको Let's Go पर क्लिक करना हैं।
 • इसके बाद आपसे 4 परमिशन मांगी जाएगी Caller ID, Phone Permission, Draw Video और General Permission सारी परमीशन देकर Continue पर क्लिक करें।
 • अब आपको बहुत सारे ऑप्शन देखने को मिल जायेंगे, आपको वीडियो वाले ऑप्शन पर क्लिक करना हैं।
 • अब आपके सामने बहुत सारी वीडियो रिंगटोन देखने को मिल जाएगी आपको जो अच्छी लगे उसे चुने।
 • इसके बाद Set Theme पर क्लिक करें, अब आपको दो ऑप्शन दिखेगा All Contacts और Individual, अगर आप सारे कॉन्टैक्ट में सेट करना चाहते हैं तो पहले वाले ऑप्शन पर क्लिक करें।
 • अब आपके फोन में Video Ringtone Successfully लग चुकी हैं।

अब आपके पास कोई भी Incoming Call आयेगा तो Video Ringtone चलेगा जो देखने में काफी कमाल का लगेगा। इस तरह से आप अपने मोबाइल फोन में वीडियो वाली रिंगटोन लगा सकते हो बिल्कुल फ्री में बस जो मैने ऊपर स्टेप्स बताए हैं उन्हें फॉलो करके। 

निष्कर्ष: 

दोस्तो आज के इस आर्टिकल में मैने आपको बताया Mobile me Video Ringtone Kaise Lagaye इसके बारे में मुझे उम्मीद हैं आपको समझ आ गया होगा Video Ringtone kaise set kare के बारे में, अगर अभी भी आपका कोई सवाल हैं तो आप मेरे से कॉमेंट बॉक्स में पूछ सकते हैं। धन्यवाद।